Google Tokay: नए पिक्सेल फ़ोन का खुलासा! Tensor G4 चिपसेट के साथ आ रहा है धमाकेदार गूगल टोके!

Google Tokay: अगला पिक्सेल फ़ोन नजर आया.

Google Tokay: अगला पिक्सेल फ़ोन देखा गया टेंसर G4 चिपसेट के साथ Google टोके गीकबेंच Google का बहुप्रतीक्षित आगामी पिक्सेल फोन, जिसका कोडनेम Google Tokay है, गीकबेंच डेटाबेस में दिखाई दिया है, जिससे तकनीकी उत्साही लोगों को इसकी क्षमताओं की एक झलक मिल गई है।

Google Tokay
Google Tokay

जो चीज़ सुर्खियों में है, वह है इसका पावरहाउस, Google Tensor G4 चिप, जिसे Google के Tensor चिपसेट इतिहास में सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर माना जाता है।

प्रारंभिक प्रोटोटाइप होने के बावजूद, गीकबेंच 5 स्कोर Google Tensor G4 चिपसेट के बारे में दिलचस्प विवरण प्रकट करते हैं। 1082 के सिंगल-कोर स्कोर और 3121 के मल्टी-कोर स्कोर के साथ,
ये संख्याएँ, हालांकि अंतिम नहीं हैं, प्रारंभिक परीक्षण का संकेत देती हैं।

Google Tensor G4 में 8-कोर डिज़ाइन है, जिसमें एक 3.1GHz मेगा-कोर, तीन 2.6GHz बड़े कोर और चार 1.95GHz छोटे कोर, एक एकीकृत माली-G715 GPU के साथ शामिल है।

एक रोमांचक विकास सैमसंग और Google के बीच विनिर्माण साझेदारी है, जिसमें सैमसंग को Google Tensor G4 चिप का उत्पादन करने का काम सौंपा गया है।

अगली पीढ़ी की Google Pixel 9 श्रृंखला के लॉन्च के साथ-साथ Google Tensor G4 चिप की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

अक्टूबर में अपना भव्य प्रवेश करने के लिए तैयार, Pixel 9 सीरीज़ दुनिया को एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम से भी परिचित कराएगी, जो एक सहज और अत्याधुनिक उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top