‘Euphoria’ के निर्माता Kevin Turen का 44 वर्ष की उम्र में निधन

Kevin Turen TI West की प्रशंसित स्लैशर फिल्में ‘X’ और ‘Pearl’ और ‘Pieces of a Woman’ बनाईं।

kevin turen died

Kevin Turen, HBO के Euphoria और The Idol और TI West के X, Pearl और Maxxin के निर्माता, का निधन हो गया है। उनकी आयु 44 वर्ष थी।

हॉलीवुड रिपोर्टर की माता कंपनी Penske Media Corp. के प्रवक्ता ने Kevin Turen की मृत्यु की पुष्टि की। तुरंत कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं थे।

Kevin Turen के बारे में अधिक जानकारी

“हॉलीवुड में अपनी कई उपलब्धियों के बावजूद, केविन की सबसे बड़ी आकुलता उसके परिवार और दोस्तों की थी,” PMC और Turen के करीबी दोस्त जे पेंस्के ने एक बयान में घोषित. “उन्हें अपने बच्चों पर बहुत गर्व था। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके बच्चे उच्च नैतिकता के साथ बड़े हों, उन्होंने और उनकी पत्नी एवेलिना ने यह सुनिश्चित किया कि वे व्यापक दुनिया में परिवर्तन करें। हम सभी उनके लिए दुखी हैं, और हम सभी को एक गहरे क्षय की भावना है। हम केविन को बड़े ही याद करेंगे और इस शहर ने अपना एक उज्ज्वल सितारा खो दिया है।”

Turen सबसे कटिबद्ध रूप से सैम और एश्ली लेविंसन के साथ जुड़े थे। इस त्रिकोण ने Little Lamb Productions की संस्था की थी, जिसने HBO की प्रभावशाली नाटक शृंगार शृंगार की थी, जिसको 25 एमी अवॉर्ड में नामांकित किया गया था, जिसमें से नौ जीते गए थे। Turen और लेविंसन ने भी HBO के लिए प्रशंसित The Idol और 2020 की विशेष Pieces of a Woman निर्मित की, जिससे वनेसा कर्बी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए एक एकैडमी अवॉर्ड नामांकन मिला। उन्होंने फिल्मकार टी वेस्ट के साथ भी एक रचनात्मक संबंध बनाया, जिसने उनके प्रशंसित X ट्रिलॉजी के पहले दो हिस्से, जिसमें मिया गोथ है, और आगामी तीसरी फिल्म, MaXXXine, को निर्मित किया।

Turen 1979 में न्यूयॉर्क सिटी में जन्मे थे। उन्होंने कॉलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की, जहां उन्होंने इंग्लिश और क्रिटिकल फिल्म स्टडीज में डिग्री हासिल की।

kevin turen died

फिल्म उद्योग में कदम बढ़ाते हुए, Turen पहले कैपिटल एंटरटेनमेंट में काम करते थे, जो फर्स्ट लुक स्टूडियोज़ बन गया। उन्होंने फर्स्ट लुक में एक रचनात्मक कार्यकारी के रूप में कार्य करना शुरू किया और आखिरकार उन्होंने उत्पादन के रूप में प्रमोट होकर कंपनी को चार कर्मचारियों से अधिक करने में मदद की। फर्स्ट लुक में, Turen ने 2005 की The Proposal, 2006 की The Dead Girl और 2007 की An American Crime जैसी 100 से अधिक फिल्मों को खरीदा और वितरित किया।

उसके बाद, उन्होंने Infinity Media में जाकर उत्पादन के रूप में राष्ट्रपति बन गए और फिर Treehouse Pictures के प्रमुख बन गए। ट्रीहाउस में, Turen ने निकोलस जारेकी की Arbitrage (2012) में रिचर्ड गीयर और J.C. द्वारा निर्देशित किया। उन्होंने उस कंपनी के लिए भी 99 Homes (2014), At Any Price (2012) और That Awkward Moment (2014) उत्पन्न किए।

2014 में, डेविड एस. गॉयर ने Turen को निर्देशक कंपनी Phantom Four के राष्ट्रपति के रूप में नियुक्त किया, जहां उन्होंने Netflix फीचर Tau (2018) और सैम लेविंसन की कृष्ण शृंगार कॉमेडी Assassination Nation (2018) का उत्पादन किया।

2018 में, Turen और लेविंसन ने Little Lamb की स्थापना की। Euphoria, एक इसराइली मिनीसीरी का अनुकरण, Turen और लेविंसन का टेलीविज़न में पहला कदम था। इसके दो सीजनों के दौरान, Euphoria का सशक्त और यथार्थपूर्ण युवा जीवन और ड्रग आदिक्ति का चित्रण ने इसे सोशल मीडिया का एक चर्चा का विषय और समीक्षकों का प्यार बना दिया है। तीसरे सीजन की उत्पत्ति की उम्मीद है, जिसका निष्कर्षण SAG-AFTRA हड़ताल के साथ दिसंबर में होने की प्रत्याशा है।

kevin turen producer

Kevin Turen लेविंसन ने भी The Weeknd की अभिनीत HBO मिनीसीरीज़ The Idol का उत्पादन किया। Euphoria की तरह, The Idol भी सोशल मीडिया का एक चर्चा का विषय बना, हालांकि गलत कारणों के लिए, जब यह प्रदर्शित हुआ, तो उसे उत्पादन अफवाहें और नकारात्मक समीक्षा का सामना करना पड़ा।

Little Lamb ने उत्पादित की भी Malcolm & Marie (2021), जिसमें जेंडाया और जॉन डेविड वॉशिंगटन हैं, और सैम लेविंसन द्वारा निर्देशित Breaking (2022); और ओलिविये आसायस की HBO मिनीसीरीज़ Irma Vep (2022)।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top