Salaar Movie Download in hindi 1080p

Salaar Movie Download in hindi: प्रशांत नील की सालार पार्ट 1 – सीज़फायर एक आगामी भारतीय एक्शन फिल्म है जो उनके द्वारा लिखित और निर्देशित है। विजय किरागांदुर द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म तेलुगु और कन्नड़ दोनों में शूट की गई है। प्रभास ने फिल्म में इसी नाम की भूमिका निभाई है, जिसमें पृथ्वीराज झुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं। इस परियोजना की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी, जिसका मुख्य फिल्मांकन जनवरी 2021 में गोदावरीखानी, तेलंगाना में शुरू होगा।

रवि बसरूर ने साउंडट्रैक लिखा, और भुवन गौड़ा ने फोटोग्राफी का काम संभाला। सालार को 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना था, हालाँकि 2019-20 कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। फिल्म को तमिल, Salaar Movie Download in hindi और मलयालम में भी डब किया जाएगा। यह फिल्म अब 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Salaar Movie Download in hindi
_______Salaar Movie Download in hindi

Salaar Movie Download in hindi

Salaar: Cease Fire – Part 1 (Hindi Dubbed)
iMDB Rating: x/10
Genres: Action | Drama | Crime
Stars: Prabhas, Prithviraj Sukumaran, Shruti Haasan
Director: Prashanth Neel
Language: Hindi + HC-ESub
Quality: HDCAM 1080p

Download Salaar (2023) Full Movie in Hindi | HD

: DOWNLOAD LINK:

1080p Links [3.4GB]

अगस्त 2020 के मध्य में यह घोषणा की गई थी कि प्रभास ने नील की पहली फिल्म उग्रम (2014) देखने के बाद प्रशांत नील से अपनी अगली फीचर फिल्म निर्देशित करने का अनुरोध किया था। फिल्म का निर्माण 2022 में शुरू होने की उम्मीद थी, क्योंकि उस समय दोनों अन्य परियोजनाओं में व्यस्त थे; पहला राधे श्याम (2022) और आदिपुरुष (2023) का फिल्मांकन कर रहा था, जबकि दूसरा केजीएफ: अध्याय 2 (2022) का फिल्मांकन कर रहा था।

नवंबर के अंत में, यह घोषणा की गई कि नील जल्द ही एन. टी. रामा राव जूनियर या प्रभास के साथ अपनी अगली निर्देशित परियोजनाओं का निर्माण शुरू करेंगे। हालाँकि, 2 दिसंबर को, होम्बले फिल्म्स ने घोषणा की कि नील प्रभास के साथ उनके अगले निर्देशन प्रयास, सालार पर काम करेंगे।

यह प्रभास के साथ नील का पहला सहयोग है, साथ ही उनकी पहली टॉलीवुड फिल्म भी है। 15 जनवरी 2021 को, फिल्म के कलाकारों और टीम ने हैदराबाद में मुहूर्तम पूजा समारोह रखा। नील के साथ उनकी लगातार चौथी फिल्म में, रवि बसरूर को संगीत बनाने के लिए चुना गया था, जबकि भुवन गौड़ा और उज्वल कुलकर्णी को क्रमशः फोटोग्राफी और संपादन संभालने के लिए आमंत्रित किया गया था। मूल रूप से एक-भाग वाली फिल्म बनने का इरादा था, प्रोडक्शन हाउस ने 8 जुलाई, 2023 को घोषणा की कि फिल्म दो भागों में रिलीज़ होगी, पहले भाग का नाम सीज़फ़ायर होगा।

Salaar Movie Download in hindi
____________Salaar Movie Download in hindi

पहली बार, श्रुति हासन (बाएं) को प्रभास के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया था। पुलिस पुलिस (2010) के बाद, पृथ्वीराज सुकुमारन (आर) तेलुगु सिनेमा में वापसी करेंगे। नील ने प्रभास को कास्ट करने के बारे में कहा, “मैं उनकी मासूमियत से आकर्षित हुआ।” अधिकांश अन्य कलाकारों की तुलना में, प्रभास में अधिक मासूमियत झलकती है।

इस मासूमियत को बाहर निकालना और इसे स्क्रीन पर पेश करना आश्चर्यजनक होगा,” जबकि प्रभास ने दावा किया कि उनकी भूमिका “बहुत आक्रामक” है, कुछ ऐसा जो उन्होंने “वास्तव में पहले कभी नहीं किया है।” कहा जा रहा है कि प्रभास अधिक फिट और मस्कुलर हो गए हैं। उनके हिस्से के लिए। यह भी कहा गया था कि उनकी दूसरी भूमिका थी, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया था।

Salaar Movie Download in hindi
____________Salaar Movie Download in hindi

प्रोडक्शन फर्म ने श्रुति हासन के जन्मदिन (28 जनवरी 2021) के अवसर पर अपने दायित्वों का खुलासा किया। आध्या के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें 8 करोड़ का वेतन मिला। कोच्चि में राधे श्याम के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, प्रभास ने खुलासा किया कि पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म में एक भूमिका होगी, उन्होंने कहा, “हम फिल्म में उनके साथ होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं।” यह फिल्म पुलिस पुलिस (2010) के बाद तेलुगु सिनेमा में पृथ्वीराज की वापसी का प्रतीक है।

आशा है की इस आर्टिकल में आपको Salaar Movie Download in hindi की सम्पूर्ण जानकारी मिल चुकी होगी ऐसे ही और आर्टिकल पड़ने के लिए हमरी वेबसाइट ZEEUSNEWS.COM से जुड़े रहे और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top